डी हयूस की डीलरशिप लें और कमाएं 1 लाख रु महीना

08 August 2019

डी हयूस भारत में अपने व्यवसाय का विस्तार करने की दिशा में एक और कदम बढ़ाते हुए डीलरशिप का विशेष ऑफर दे रहा है।

अगर आप कोई बिजनेस शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं तो इस समय आपके पास एक विश्व प्रसिद्ध ब्रांड डी हयूस के साथ जुड़ने का मौका है। डी हयूस देश के कई हिस्‍सों में अपनी फ्रेंचाइजी दे रही है। इसके साथ ही कंपनी ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों तक पहुंचने के लिए डिस्‍ट्रीब्‍यूटर भी बना रही है। कंपनी के साथ जुड़कर आप निंरतर और अच्‍छी आय प्राप्त कर सकते हैं। आज के समय में युवाओं के लिए खुद का बिजनेस खोलने का सबसे अच्छा मौका है कि वो डी हयूस के साथ जुड़े और प्रोफेशनली रूप से तरक्की करें।

'डी हयूस' पशु आहार (खाद्य) उद्योग के क्षेत्र में प्रतिष्ठित बहुराष्ट्रीय कंपनी है,जिसकी शुरूआत नीदरलैंड में साल 1911 में हुई थी। वर्षों की कड़ी मेहनत, परिश्रम व किसानों के अटूट विश्वास की बदौलत क्षेत्रीय स्तर पर शुरू हुई कंपनी ने आज भारत सहित 70 से अधिक देशों में व्यवसाय का विस्तार किया है। डी हयूस का लक्ष्य पशुपालकों को डेयरी, मुर्गी व सुअर पालन सहित अन्य पशुओं के लिए बेहतर फीड उपलब्ध कराना है, ताकि उन्हें कम कीमत में बेहतर आय प्राप्त हो सके। ग्राहकों के निरंतर बढ़ते विश्वास का ही नतीजा है कि कि  पौष्टिक व शुद्ध आहार बनाने वाला डी हयूस आज पशु पोषण के क्षेत्र में दुनिया की टॉप-10 कंपनियों में शामिल है।

डी हयूस भारत में अपने व्यवसाय का विस्तार करने की दिशा में एक और कदम बढ़ाते हुए डीलरशिप का विशेष ऑफर दे रहा है। डी हयूस जैसे विश्व विख्यात ब्रांड के साथ जुड़कर कोई भी पशुपालक, किसान या व्यवसायी करीब 5-7 लाख रु की लागत पर महीने में 1 लाख रु से अधिक तक का मुनाफा कमा सकता है। अगर एक बार कोई ग्राहक डी हयूस का उत्पाद उपयोग करता है तो कंपनी की गांरटी है कि वो फिर से उसी उत्पाद को लेने डीलर के पास जाएगा, क्योंकि हम ग्राहक संतुष्टि को ध्यान में रखकर ही व्यापार करने में विश्वास रखते हैं। डी हयूस का हर उत्पाद कम कीमत में विटामिन, खनिज व प्रोटीन से युक्त होता है, जिससे किसान इसे अधिक प्राथमिकता देते हैं।

डी हयूस की डीलरशिप लेने व अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप इस ई-मेल पर संपर्क करें-  india@deheus.com / 9872444999


Related topics: